HomeNewsTwitter ने नीली चिडयाँ (Logo) हटा कर कुत्ते (Doge) को लोगो बना...

Twitter ने नीली चिडयाँ (Logo) हटा कर कुत्ते (Doge) को लोगो बना दिया | (ये है पूरा मामला)

New Twitter Logo :- अमेरिकी बड़े बिजनेसमैन इलॉन मस्क ने ट्विटर के ब्लू बर्ड Logo को डोज मीम में बदल दिया है। डोज मीम एक क्रिप्टोकरेंसी से इंस्पायर्ड होता है जो कि एक शिकारी कुत्ते की तस्वीर होती है। मस्क ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बताया कि उन्होंने ब्लू बर्ड लोगो को डोज मीम में बदला ताकि वे इस मीम को प्रशंसा कर सकें। उन्होंने अपने फॉलोअर्स से भी पूछा कि क्या वे इसे पसंद करते हैं।

Tweeter Logo Change :- अपने एक Tweet में Elon Musk ने एक फोटो को share किया जिसमे Doge meme एक गाड़ी चलाते हुए Police Officer को अपनी ID (DL) दिखा रहा है जिसमे Photo ID की जगह Twitter का Logo (Blue Bird) है और Doge Meme कह रहा है ये एक एक पुरानी फोटो है और नई वाली Doge Meme की . जैसा आप नीचे Tweet में देख सकते है :-

मतलब अब जल्द ही Elon Musk Twitter के Logo को भी बदलने की सोच रहे है .

इस के तुरंत बाद Elon Musk ने अपना एक पुराना Tweet भी Share किया जिसमे उन्होंने अपने Followers से पुछा था की क्या किसी नए Platform की जरुरत है ? (शायद ये Tweet Twitter को खरीदने से पहले का था) .

तब एक Chairman नाम के Tweeter user ने बोला था की Tweeter को खरीदो और उसका LOGO भी Change कर दो . तब Elon Musk ने कहा था :- “HAHA that would Sickkk” .

जैसा आप नीचे Tweet में देख सकते हो :-

ऐसा लग रहा है Twitter का नया Logo:-

Twitter Logo Change News In Hindi

जब से ये खबर आई है तब से Twitter में :-

यह घटना ट्विटर उपयोगकर्ताओं के बीच विवाद का मुद्दा बन गई है। बहुत से लोगों ने मस्क की इस कार्रवाई को क्रिप्टो मार्केट पर बुरा प्रभाव डालने का आरोप लगाया है। कुछ ने ट्विटर से मस्क के अकाउंट को ब्लॉक करने की मांग की है।

वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि इस कार्रवाई से ट्विटर पर मीम और क्रिप्टोकरेंसी की जानकारी बढ़ी है। उन्होंने कहा कि इलॉन मस्क ने अपनी इस कार्रवाई से मीम कल्चर को और लोगों को डोज मीम के बारे में जानकारी देने का एक अच्छा अवसर दिया है।

इलॉन मस्क एक दुनिया भर में मशहूर हैं और उन्होंने कई सफल वेंचर कर चुके हैं। वे टेसला, स्पेसएक्स जैसी कंपनियों के संस्थापक हैं। मस्क का ब्लू बर्ड लोगो से डोज मीम में बदलने का फैसला उनके वाणिज्यिक स्थिति पर कोई प्रभाव नहीं डाल सकता। और डाल भी सकता है .

ट्विटर भी इस मुद्दे के बारे में कुछ अधिक नहीं बताया है। अब यह देखा जाएगा कि इस मुद्दे पर ट्विटर क्या कदम उठाता है।

New Twitter Logo (Doge Meme) Download :-

New Twitter Logo

इसे भी पढ़ें :- इस से पहले NOKIA ने भी बदला था अपना LOGO देखो क्या है nokia का नया Logo.

Conclusion :- आपको क्या लगता है की Enon Musk जिस हिसाब से Twitter में बदलाव कर रहे है क्या वो सही है या नहीं ? आप अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर दे मैं भी जानना चाहूँगा की आप क्या विचार रखते है .धन्यवाद्.

सुंदर सिंह मेहरा
सुंदर सिंह मेहराhttps://m.howtohindi.in
Sunder Singh Mehra a computer science engineer with a passion for technology and solving problems. With 17 years of experience in the field, Sunder has developed a deep understanding of how technology can be used to improve our lives and make the world a better place. Sunder's writing provides a unique perspective on the intersection of technology and society, and he is dedicated to helping others understand the impact that technology is having on our world.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular